🤰🤰 गर्भावस्था या प्रेगनेंसी में सपने में अमरूद देखना 🍐🍐

0
4236

आज हम किसी भी गर्भवती महिला के स्वप्न से पता करेंगे कि उसके गर्भ में पलने वाला बच्चा लड़का है या लड़की है हम मुख्य रूप से प्रेगनेंसी में सपने में अमरूद देखना और दूसरे प्रकार के सपने देखना और इनका क्या मतलब होता है इस पर बात करने वाले हैं.

महिला के गर्भवती होते ही परिवार में जेंडर प्रेडिक्शन शुरू हो जाता है. महिला के खाने पीने की आदतों को देखकर पता लगाया जाता है. महिला के शरीर में आने वाले चेंजेज को देखकर पता लगाया जाता है. महिला की आदतों को देखकर इस बात का पता लगाया जाता है. महिला के गर्भ में क्या है.दोस्तों ऐसे ही स्वप्न में कुछ फलों का देखे जाना पुत्र प्राप्ति की ओर इशारा करता है, चर्चा करते हैं. 

Tricks and Tips

दोस्तो हमारे शास्त्रों में और स्वप्न शास्त्र में कई ऐसे स्वप्न बताए गए हैं. जिनका मतलब पुत्र प्राप्ति होता है.

अगर गर्भवती महिला या पति पत्नी में से कोई भी कुछ विशेष प्रकार के सपने देखता है, तो उसके
आधार पर उसके गर्भ में पुत्र या पुत्री इस बात का पता लगाया जाता है.  ऐसे ही कुछ स्वप्न, गर्भ में बेटा होने की तरफ इशारा करते हैं.

You May Also Like : गर्भावस्था के सपने जो ये बताते है गर्भ में बेटा ही है

गर्भावस्था या प्रेगनेंसी में सपने में अमरूद देखना – Pregnancy me sapne me amrud dekhna

अक्सर प्रेगनेंसी में सपने में अमरूद देखना या गर्भावस्था में सपने में अमरूद देखना दोस्तो हम आपको बता दें, अगर कोई भी महिला अपने सपनों के अंदर अमरुद देखती है, तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार उसके यहां होने वाली संतान बेटा होगी.

वह अमरुद चाहे तो पेड़ पर लगे देखे, या बाजार में बिकते हुए देख ले, या अपने घर में अमरूद देखें जो की प्लेट में भी हो सकते हैं, अमरूद देखे जाने का मतलब पुत्र की प्राप्ति

Pregnancy special t-shirt


अधिक प्रेगनेंसी स्टाइलिश Dress देखने के लिए इमेज पर क्लिक करें>>

प्रेगनेंसी में अंजीर देखना

ऐसे ही दोस्त को एक और फल है, जिसे हम कहते हैं अंजीर.अंजीर फल के साथ साथ मेवा भी माना जाता है. अगर महिला सपने के अंदर अंजीर देख लेती है, तो माना जाता है, कि महिला को एक स्वस्थ पुत्र की प्राप्ति होगी.

You May Also Like : दादी मां के सटीक उपाय से जानिए गर्भ में बेटा है या बेटी

प्रेगनेंसी में सपने में तरबूज देखना –
Pregnancy me sapne me Tarbuj dekhna

गर्भावस्था के समय अगर महिला का पेट तरबूज के समान नजर आता है, तो उसे एक बेटी होती है. वहीं अगर गर्भवती महिला को सपने में तरबूज देखना पड़े तो अर्थात सपने में तरबूज का आना, तो माना जाता है, उसे संतान के रूप
में एक बेटा प्राप्त होगा.

You May Also Like : बच्चे की धड़कन और महिला के पेट से कैसे पता करे गर्भ में बेटा है
You May Also Like : नानी मां के सटीक उपाय से जानिए गर्भ में लड़का है या लड़की

FEATURED

100+ प्रेगनेंसी जींस

  • स्किन फ्रेंडली
  • मल्टी कलर
  • मल्टी डिजाइन
  • आपके बजट में
  • कस्टमर रिव्यूज

प्रेगनेंसी में सेब देखना – Pregnancy me sapne me seb dekhna

महिला का सबसे फेवरेट फल प्रेगनेंसी के दौरान सेब होता है. लेकिन अगर महिला प्रेगनेंसी के दौरान स्वप्न के अंदर सेब को देखती है (pregnancy me sapne me apple dekhna), या वह देखती है कि वह सेब खा रही है, तो महिला को एक पुत्र की प्राप्ति होगी.

प्रेगनेंसी में शकरकंद देखना 

प्रेगनेंसी के द्वारा सपने के अंदर जमीन फल शकरकंद को देखे जाना भी संतान की प्राप्त में भी पुत्र प्राप्ति की ओर
इशारा करता है.

प्रेगनेंसी में लोबिया की फली देखना

गर्भवती स्त्री द्वारा लोबिया की फली देखे जाना भी पुत्र प्राप्ति की ओर इशारा करता है. अगर लोबिया की फली महिला  अपने घर में देखे किसी बर्तन के अंदर रखी हुई, या खेत में उसकी फसल देख ले, या लोबिया की फली खा रही हो यह भी देख ले. तीनों ही स्थिति में पुत्र प्राप्ति का योग बनता हुआ दिखता है.

यह जितनी भी भविष्यवाणियां की जाती है यह है, अनुभव के आधार पर तथा स्वप्न शास्त्र के अनुसार जो अनुभव प्राप्त हुआ है. इन सब के आधार पर की जाती हैं.

FEATURED

प्रेगनेंसी वाले तकिए

  • 50+ डिजाइन / रंग
  • प्रेगनेंसी में आराम के लिए महत्वपूर्ण
  • होम डिलीवरी
  • प्रोडक्ट के विषय में यूज़र के रिव्यु

इनका कोई वैज्ञानिक तथ्य उपलब्ध नहीं है. यह भविष्य कितनी सही है, कितनी गलत है, यह तो आप अपने अनुभव को शेयर करेंगे, तभी हमें और हमारे दर्शकों को पता चलेगा . इसलिए आपसे अनुरोध है, कि आप अपना अनुभव जरूर शेयर करें.

 साथ ही साथ गर्भवती स्त्री को इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि उसे और उसके बच्चे को एक पोस्टिक डाइट की अत्यधिक आवश्यकता है. डॉक्टर के बताए गए जो भी प्रोटोकोल है, महिला कौ  बड़े ध्यान के साथ फॉलो करना चाहिए ताकि वह और उसका गरबा शिशु दोनों स्वस्थ रहें.

Page TAG :

गर्भवती महिला सपने में अमरूद देखना, गर्भवती महिला सपने में अमरूद देखना, गर्भवती महिला को सपने में अमरूद देखना, sapne me amrud dekhna in pregnancy, sapne me apple dekhna in pregnancy, pregnancy m sapne me amrud dekhna, प्रेगनेंसी में अमरूद देखना, pregnant lady ko sapne me amrud dekhna, pregnancy me sapne me guava dekhna, pregnancy me sapne me fal dekhna, pregnancy mein amrood dekhna, pregnancy me amrud dekhna, pregnancy mein sapne mein amrood dekhna, प्रेगनेंसी में अमरूद का सपना देखना, सपने में कच्चा अमरूद देखनाpregnancy me sapne me tarbuj dekhna, khwab, sapne me apple dekhna in pregnancy, pregnancy m sapne m apple dekhna

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें