गर्भवती द्वारा सपने इन फलों का देखे जाना पुत्र प्राप्ति दिखाता है - Gender Prediction by Dream

नमस्कार दोस्तों, महिला के गर्भवती होते ही परिवार में जेंडर प्रेडिक्शन शुरू हो जाता है. महिला के खाने पीने की आदतों को देखकर पता लगाया जाता है.

महिला के शरीर में आने वाले चेंजेज को देखकर पता लगाया जाता है. महिला की आदतों को देखकर इस बात का पता लगाया जाता है. महिला के गर्भ में क्या है.

दोस्तों ऐसे ही स्वप्न में कुछ फलों का देखे जाना  पुत्र प्राप्ति की ओर इशारा करता है, चर्चा करते हैं.

 

Tricks and Tips

दोस्तो हमारे शास्त्रों में और स्वप्न शास्त्र में कई ऐसे स्वप्न बताए गए हैं. जिनका मतलब पुत्र प्राप्ति होता है.

अगर गर्भवती महिला या पति पत्नी में से कोई भी कुछ विशेष प्रकार के सपने देखता है, तो उसके आधार पर उसके गर्भ में पुत्र या पुत्री इस बात का पता लगाया जाता है.

ऐसे ही कुछ स्वप्न गर्भ में बेटा होने की तरफ इशारा करते हैं.

You May Also Like : गर्भावस्था के सपने जो ये बताते है गर्भ में बेटा ही है

प्रेगनेंसी में अमरूद देखना

  • अक्सर गर्भवती महिला अपने सपने के अंदर अमरुद देखती है.
    दोस्तो हम आपको बता दें, अगर कोई भी महिला अपने सपनों के अंदर अमरुद देखती है, तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार उसके यहां होने वाली संतान बेटा होगी.

    वह अमरुद चाहे तो पेड़ पर लगे देखे, या बाजार में बिकते हुए देख ले, या अपने घर में अमरूद देखें जो की प्लेट में भी हो सकते हैं, अमरूद देखे जाने का मतलब पुत्र की प्राप्ति

    Pregnancy special t-shirt

     अधिक प्रेगनेंसी स्टाइलिश Dress देखने के लिए इमेज पर क्लिक करें>>

प्रेगनेंसी में अंजीर देखना

  • ऐसे ही दोस्त को एक और फल है, जिसे हम कहते हैं अंजीर.

    अंजीर फल के साथ साथ मेवा भी माना जाता है. अगर महिला सपने के अंदर अंजीर देख लेती है, तो माना जाता है, कि महिला को एक स्वस्थ पुत्र की प्राप्ति होगी.
 

प्रेगनेंसी में तरबूज देखना 

  • गर्भावस्था के समय अगर महिला का पेट तरबूज के समान नजर आता है, तो उसे एक बेटी होती है. वहीं अगर कोई महिला गर्भ काल के दौरान अपने सपनों के अंदर तरबूज फल को देखती है. तो माना जाता है, उसे संतान के रूप में एक बेटा प्राप्त होगा.
You May Also Like : नानी मां के सटीक उपाय से जानिए गर्भ में लड़का है या लड़की
 
 
और प्रेगनेंसी स्टाइलिश जींस देखने के लिए इमेज पर क्लिक करें>>
 

प्रेगनेंसी में सेब देखना 

  • महिला का सबसे फेवरेट फल प्रेगनेंसी के दौरान सेब होता है. लेकिन अगर महिला प्रेगनेंसी के दौरान स्वप्न के अंदर सेब को देखती है, या वह देखती है कि वह सेब खा रही है, तो महिला को एक पुत्र की प्राप्ति होगी.

प्रेगनेंसी में शकरकंद देखना 

  • प्रेगनेंसी के द्वारा सपने के अंदर जमीन फल शकरकंद को देखे जाना भी संतान की प्राप्त में भी पुत्र प्राप्ति की ओर इशारा करता है.

प्रेगनेंसी में लोबिया की फली देखना

  • गर्भवती स्त्री द्वारा लोबिया की फली देखे जाना भी पुत्र प्राप्ति की ओर इशारा करता है.

    अगर लोबिया की फली महिला अपने घर में देखे किसी बर्तन के अंदर रखी हुई, या खेत में उसकी फसल देख ले, या लोबिया की फली खा रही हो यह भी देख ले. तीनों ही स्थिति में पुत्र प्राप्ति का योग बनता हुआ दिखता है.
यह जितनी भी भविष्यवाणियां की जाती है यह है, अनुभव के आधार पर तथा स्वप्न शास्त्र के अनुसार जो अनुभव प्राप्त हुआ है. इन सब के आधार पर की जाती हैं.

इनका कोई वैज्ञानिक तथ्य उपलब्ध नहीं है. यह भविष्य कितनी सही है, कितनी गलत है, यह तो आप अपने अनुभव को शेयर करेंगे, तभी हमें और हमारे दर्शकों को पता चलेगा . इसलिए आपसे अनुरोध है, कि आप अपना अनुभव जरूर शेयर करें.
 
 साथ ही साथ गर्भवती स्त्री को इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि उसे और उसके बच्चे को एक पोस्टिक डाइट की अत्यधिक आवश्यकता है. डॉक्टर के बताए गए जो भी प्रोटोकोल है, महिला कौ  बड़े ध्यान के साथ फॉलो करना चाहिए ताकि वह और उसका गरबा शिशु दोनों स्वस्थ रहें.





Post a Comment

Previous Post Next Post

India's Best Deal