आयुर्वेदिक नुस्खे से पुत्र प्राप्ति – शिवलिंगी के बीज और पुत्रजीवक बीज

0
837
नमस्कार दोस्तों आज के इस POST में हम उन दंपतियों के लिए एक उम्मीद लेकर आए हैं, जिनके यहां पर पहले से ही दो या दो से ज्यादा पुत्रियां हैं और वह एक पुत्र की इच्छा रखते हैं.दोस्तों हमारा उद्देश्य यह बिल्कुल भी पुत्र और पुत्री में तुलना करने का नहीं है.

क्योंकि पुत्र और पुत्री आज के समय में दोनों बराबर हैं, तो ऐसे में अगर किसी के यहां पुत्र हैं व पुत्रियों की इच्छा रखते हैं, और वहीं अगर उनके यहां पहले से कोई पुत्री है तो वह पुत्र की इच्छा रखते हैं.

ladka ho, beta paida ho, santan, putra, pregnancy tips
दोस्तों आज हम एक आयुर्वेदिक योग के विषय में आपको बताने जा रहे हैं. यह योग पुत्र प्राप्ति में बहुत कारगर होता है. यह पुत्र प्राप्ति के जो chance हैं, जो संभावनाएं हैं उसे बढ़ा देता है.

पुत्र प्राप्ति का आयुर्वेदिक नुस्खा

आयुर्वेदिक नुस्खा कहां से खरीदें

अगर आप पुत्र प्राप्ति की इच्छा रख रहे हैं, तो आपके सामने यह आयुर्वेदिक औषधि है. जिसके अंदर दो प्रकार के बीज आपको चाहिए होंगे, जो बड़ी ही आसानी से आपको बाजार में किसी भी पंसारी के यहां पर या जड़ी बूटी विक्रेता के यहां पर मिल जाएंगे. बस आपको ध्यान यह रखना है, कि यह बहुत ज्यादा पुराने और इन में कीड़े नहीं होने चाहिए.आपको बाजार से बराबर बराबर मात्रा में शिवलिंगी के बीज और पुत्रजीवक बीज लेकर आना है. और लगभग आपको 25-25 ग्राम की मात्रा में दोनों को पर्चेज करना है.

आयुर्वेदिक नुस्खा कैसे तैयार करें

इन्हें आपको अच्छे से बारीक कूट लेना है. और कपड़े से छान लेना है. आप की औषधि तैयार हो गई है. कोशिश करें इसे आप खरल या सिलबट्टा अर्थात पत्थर से ही पीसे.

manchahi santan prapti, santan prapti ke saral upay

और इसके आप 21 बराबर बराबर हिस्से कर लें यह आप की 21 दिन की औषधि तैयार हो गई है.


पुत्र प्राप्ति के लिए नुस्खा कैसे प्रयोग करें

इस औषधि को आपको खाली पेट अर्थात सुबह के समय गाय या बकरी के दूध से लेना है.

और ध्यान रखें इसे खाने के बाद दो-तीन घंटे आप कुछ ना खाएं. इसे अच्छे से अपने शरीर में पचने ने दें.

सावधानियां

कुछ सावधानियां रखें जो कि सभी पुत्र प्राप्ति की औषधि में रखी जाती है. आपका पाचन तंत्र एकदम से मजबूत होना चाहिए.

अगर मजबूत नहीं है, तो पहले आप उसे ठीक करें. 10 दिन पहले से ही तला भुना तीखा चटपटा खाना छोड़ दें. साधारण और सुपाच्य भोजन ही ग्रहण करें.

इन्हें भी पढ़ें : पुत्र प्राप्ति के लिए फेमस आयुर्वेदिक औषधि – बांझपन भी दूर होता है
इन्हें भी पढ़ें : साइंस और धर्म विज्ञान दोनों के अनुसार पुत्र प्राप्ति का सटीक उपाय
इन्हें भी पढ़ें : मनचाही संतान प्राप्ति का प्राचीन तरीका – part #3
इन्हें भी पढ़ें : घर पर टूथपेस्ट से प्रेगनेंसी कैसे चेक करें
इन्हें भी पढ़ें : घर पर चीनी से प्रेगनेंसी कैसे चेक करें

यह आयुर्वेदिक औषधि महिलाओं के लिए है.

महिला इस औषधि को सुबह के समय सूरज निकलने से पहले रोज सभी कार्यों से निवृत्त होने के बाद भगवान शिव के स्मरण के बाद पुत्र प्राप्ति की इच्छा कर, इसका सेवन करें.

आजकल बकरी का दूध मिलना तो मुश्किल होता है. लेकिन गाय का दूध मिल जाता है. गाय का दूध उस गाय का होना चाहिए. जिसके नीचे बछड़ा हो अर्थात वह बछड़े की माता हो, उसने पुत्र जन्म दिया हो.

putrajeevak beej, formula for gender control

You May Also Like : गर्भावस्था में मछली के तेल के फायदे
You May Also Like : गर्भावस्था में अनार खाने के क्या फायदे है



पुरुषों के लिए  पुत्र प्राप्ति का उपाय

साथ ही साथ अगर पुरुष भी शिवलिंगी के बीज का 2 ग्राम चूर्ण रोज महिला की तरह सुबह के समय लेते हैं. सभी उन नियमों का पालन करते हुए जो महिलाओं के लिए बताए गए हैं .तो इससे पुरुष के स्पर्म बढ़ते हैं. स्तंभन शक्ति बढ़ती है Y क्रोमोसोम स्ट्रांग और एक्टिव हो जाते हैं.

अगर आपको शिवलिंगी के बीजों और पुत्रजीवक बीजों की आवश्यकता है, तो आप नीचे दी गई इमेज पर क्लिक कर ले. यहां आपको बीजों की कीमत तथा कैसे इसे पाएं इस संबंध में जानकारी मिलेगी.


कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें